आलिया भट्ट और शरवरी की फिल्म ‘अल्फा’ का ऐलान: फैंस में उत्साह

0

बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट आदित्य चोपड़ा की Yash Raj Films स्पाय यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड फिल्म का नेतृत्व कर रही हैं। उनके साथ इस फिल्म में इंडस्ट्री की उभरती हुई स्टार और Yash Raj Films की होमग्रोन टैलेंट शरवरी भी शामिल होंगी।

दोनों स्पाय यूनिवर्स में सुपर-एजेंट की भूमिका निभाएंगी, और यह साफ है कि आदित्य चोपड़ा इन्हें अपने समूह की अल्फा गर्ल्स के रूप में पेश कर रहे हैं! आज Yash Raj Films, आलिया और शरवरी ने फिल्म का शीर्षक उजागर किया – 'अल्फा' – जो एक तरह से यह स्पष्ट करता है कि ये लड़कियाँ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं!
Yash Raj Films, ने यह कदम समाज में व्याप्त उस गलतफहमी को तोड़ने के लिए उठाया है कि केवल पुरुष ही अल्फा हो सकते हैं! शीर्षक साझा करते हुए वीडियो में आलिया भट्ट कहती हैं, "ग्रीक अल्फाबेट का सबसे पहला अक्षर और हमारे प्रोग्राम का मोट्टो.. सबसे पहले, सबसे तेज़, सबसे वीर।
ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है। और जंगल में हमेशा राज करेगा अल्फा!" आदित्य चोपड़ा Yash Raj Films, स्पाय यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड फिल्म को एक्शन से भरपूर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
'अल्फा' का निर्देशन शिव रावल कर रहे हैं, जिन्होंने ब्लॉकबस्टर ग्लोबल स्ट्रीमिंग सीरीज 'द रेलवे मेन' का भी निर्देशन किया था, जिसे Yash Raj Films, ने प्रोड्यूस किया था। प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित Yash Raj Films, स्पाय यूनिवर्स आज भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा IP बन गया है।

इस स्पाय यूनिवर्स की सभी फिल्में – 'एक था टाइगर,' 'टाइगर जिंदा है,' 'वॉर,' 'पठान,' 'टाइगर 3' – ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। आलिया-शरवरी की 'अल्फा' आदित्य चोपड़ा की अगली बड़ी पेशकश है, जो इस समय 'वॉर 2' भी बना रहे हैं, जिसमें हृतिक रोशन और NTR जूनियर मुख्य भूमिका में हैं। इस फेमस ब्लॉकबस्टर यूनिवर्स की अगली फिल्म 'पठान 2' होगी, जिसके बाद 'टाइगर vs पठान' आएगी।
 

Leave A Reply

Your email address will not be published.