जानें फिल्म का कलेक्शन: जाह्नवी, सैफ अली खान और जूनियर एनटीआर की ‘देवारा’ हुई रिलीज

0

जिस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वो फिल्म अब फाइनली रिलीज हो चुकी है. जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान स्टारर फिल्म देवारा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही सिनेमाघरों में भीड़ देखने को मिल रही है और टिकट भी धड़ल्ले से बिक रहे हैं. अब इस बीच सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू वायरल हो रहे हैं साथ ही फिल्म एडवांस बुकिंग भी काफी शानदार हुई है.

देवारा से जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान ने साउथ इंडस्ट्री में कदम रख दिया है और दोनों ही इस फिल्म से अपना बेस्ट देने में लगे हुए हैं. हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पहले दिन ही 100 करोड़ का बिजनेस कर लेगी. हालांकि, ये तो कल ही पता चलेगा कि फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है. हालांकि, फिल्म की एडवांस बुकिंग तो काफी अच्छी हुई.

पहले दिन की कमाई?

फिल्म में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर दोनों की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. फिल्म का एक गाना भी रिलीज हुआ था जिसमें दोनों के रोमांस ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया. हालांकि, कुछ लोगों ने गाने को काफी ट्रोल किया तो वहीं कुछ को ये गाना काफी पसंद आया था.

देवारा कोरातला शिवा के डायरेक्शन में बनी है. इस फिल्म में भी सैफ अली खान फिर विलेन के रोल में दिखाई देंगे. सैफ अली खान की एक्टिंग के चर्चे तो काफी दूर तक है फिर चाहे हीरो का रोल निभा रहे हों या विलेन का, हर रोल में छोटे नवाब अपनी अमिट छाप छोड़ देते हैं.

अब फिल्म के पहले दिन की बात करें तो खबरों के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म दुनिया भर में 100 करोड़ कमा लेगी. फिल्म को लेकर इंडिया में काफी बज है और ये लगभग हर भाषा में 65-70 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.