फिल्म ‘गेम चेंजर’ का नया गाना ‘रा माचा माचा’ पर आया अपडेट

0

साउथ के सुपरस्टार राम चरण इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल में ही उनके पिता चिरंजीवी को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड का सम्मान मिला है। इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म 'गेम चेंजर' को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता भी लगातार इसे लेकर नई जानकारियां साझा कर रहे हैं। अब इस फिल्म के दूसरे गाने ‘रा माचा माचा’ को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। 

फिल्म का नया गाना  'रा माचा माचा' की पहली झलक 28 अक्तूबर को सामने आने वाली है, जिसे एक लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाने में राम चरण का शानदार सिंगल-शॉट डांस देखने को मिलेगा, जो निश्चित ही अभिनेता के फैंस को काफी पसंद आएगा। राम चरण को एक अच्छे डांसर के रूप में जाना जाता है। उन्होंने इस गाने के भी कठिन डांस मूव्स को बेहद सहजता से किया है। इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। कहा जा रहा है कि गाने में हजार से ज्यादा डांसर नजर आएंगे। इसके साथ ही यह गाना कुछ प्रसिद्ध भारतीय नृत्य रूपों और लोक कला रूपों को भी श्रद्धांजलि देगा। 

बीते दिनों ही शंकर निर्देशित इस फिल्म का दूसरा सिंगल 'रा माचा माचा' को लेकर जानकारी साझा की गई थी। इसमें बताया गया था कि 28 सितंबर, 2024 को गाने की झलक दिखाई जाएगी। निर्माताओं ने इसे लेकर एक दिलचस्प पोस्ट साझा करते हुए लिखा था, "उत्सव शुरू होने वाला है।" इस पोस्टर में अभिनेता का एक नया लुक दिखाया गया था, जिसमें वह आईएएस अधिकारी के अवतार में नजर आ रहे थे। टाई और चश्मे के साथ नीले रंग की शर्ट की पोशाक में राम चरण काफी आकर्षक नजर आ रहे हैं।

इस गाने का प्रोमो 28 सितंबर को रिलीज होगा, जबकि पूरा गाना 30 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। गाने में थमन का संगीत है, जबकि अनंथा श्रीराम ने इसे लिखा है। वहीं, नकाश अजीज ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। विवेक वेलमुरुगन और कुमार ने इस गाने के तमिल और हिंदी संस्करण लिखे हैं।

राम चरण के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, श्रीकांत, अंजलि, सुनील आदि कलाकार नजर आने वाले हैं। फिल्म एक राजनीतिक एक्शन ड्रामा है, जिसमें राम चरण आईएएस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्दशन साउथ के मशहूर निर्देशक शंकर ने किया है। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्माण  श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स बैनर के तले दिल राजू ने किया है। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.