अभिनेत्री कियारा आडवाणी बहुत धमंडी हैं तो अनन्या मजाकिया 

0

नई दिल्ली। अभिनेत्री कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में दस साल हो चुके हैं। इस मौके अभिनेत्री ने केट काटकर जश्न मनाया। सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद कियारा और भी ज्यादा सुर्खियों में हैं। हालांकि कियारा के बारे में एक लेटेस्ट खबर उनके फैंस की चिंता बढ़ा सकती है। दरअसल कियारा आडवाणी को किसी ने घमंडी बताया है जिसे सुनकर शायद आपको यकीन न हो। एक हवाई जहाज की केबिन क्रू ने हाल ही में बताया कि कियारा के अंदर बहुत एटीट्यूड है। एक चैनल से बातचीत में फ्लाइट की क्रू मेंबर ने दावा किया कि कियारा में बहुत एटीट्यूड है। उन्होंने बताया कि जब क्रू मेंबर्स ने कियारा को काजू और बादाम ऑफर किया तो कियारा ने मना कर दिया। इस दौरान उनके मना करने का तरीका बहुत ही खराब था। कियारा ने क्रू मेंबर से अपने असिस्टेंट को बुलाने के लिए कहा ताकि वही उन्हें काजू दे सके। ये बात वहां मौजूद क्रू मेंबर को बुरी लगी। एयर होस्टेस ने बताया कि उनकी कियारा से सीधी बात नहीं हुई थी।
वहीं इस वायरल क्लिप पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,कियारा को फालतू में ओवर हाइप कर रखा है। मुझे न तो वही अभिनेत्री के तौर पर अच्छी लगती है और ना ही उसकी एक्टिंग। एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि सिद्धार्थ कोई और अच्छी लड़की डिजर्व करता है। 
एयर होस्टेज ने बातचीत में बताया कि जाह्नवी कपूर बहुत ही सुलझी और सॉफ्ट एक्ट्रेस हैं। एक बार जाह्नवी कपूर की फ्लाइट में आंख लग गई वह गहरी नींद में सो रही थीं लेकिन जब हमने उन्हें उठाया तो वह गुस्सा नहीं हुईं। उन्होंने हमारी पूरी बात ध्यान से सुनी। इसके अलावा अनन्या पांडे को एयर होस्टेस ने मजाकिया बताया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.