जल्द आ रहा है ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीज़न 

0

मुंबई । मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीज़न नेटफ्लिक्स जल्द लेकर आ रहा है। शो का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स की ब्लॉकबस्टर पारिवारिक मनोरंजन, अनूठी और गुणवत्तापूर्ण सामग्री प्रदान करने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है जो अपने सदस्यों के साथ मेल खाती है।
 द ग्रेट इंडियन कपिल शो के मौजूदा सीज़न में सुपरस्टार आमिर खान, अभिनेता रणबीर कपूर और उनका परिवार, क्रिकेट हीरो रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर सहित कई तरह के मेहमान शामिल हुए थे। सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर सप्ताह दर सप्ताह शानदार प्रदर्शन देंगे, कपिल शर्मा एक के बाद एक पंच मार रहे हैं, और अर्चना पूरन सिंह अपनी प्रिय कुर्सी (कुर्सी) का निर्देशन कर रही हैं, इस सीरीज ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। 
एक असाधारण हिट. नेटफ्लिक्स सर्वोत्तम और सबसे विविध कॉमेडी शैली की सामग्री लाने के लिए प्रतिबद्ध है, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर किसी के लिए कुछ न कुछ है। तान्या बामी, सीरीज़ हेड, नेटफ्लिक्स इंडिया, कहती हैं, “अभूतपूर्व पहले सीज़न के बाद, हम सीज़न 2 के लिए कपिल और गैंग का नेटफ्लिक्स में वापस स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। अपने सप्ताहांत मनोरंजन के लिए नेटफ्लिक्स को चुनने वाले परिवारों की प्रवृत्ति, और द ग्रेट इंडियन कपिल शो कई लोगों के लिए एक आनंददायक परंपरा बन गई है।
 अपने हास्य के माध्यम से दर्शकों से जुड़ने की कपिल की क्षमता उल्लेखनीय है, जो उन्हें भारतीय मनोरंजन में एक प्रतिष्ठित हास्य अभिनेता बनाती है। अभी पिछले सीज़न की तरह, हम दुनिया भर के दर्शकों को पहले जैसी हंसी का अनुभव कराकर खुश हैं। खुशी से लबरेज कपिल शर्मा ने कहा, द ग्रेट इंडियन कपिल शो का यह पहला सीजन शानदार रहा है। कई चीजें पहली बार हुई हैं और हम उन्हें संजोकर रखेंगे। हम दुनिया भर से मिल रहे प्यार के लिए आभारी हैं। ग्रेट इंडियन कपिल शो के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करना एक संतुष्टिदायक अनुभव रहा है और इस नोट पर, हम वादा करते हैं कि हम अपने दर्शकों को अगले सीज़न के लिए बहुत लंबे समय तक इंतजार नहीं कराएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.