स्कूल में नाबालिग स्टूडेंट से सेक्स करती थी टीचर, पोल खुली तो पहुंच गई जेल…

0

न्यू जर्सी की एक 43 साल की महिला टीचर को नाबालिग स्टूडेंट के साथ सेक्स करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

शिक्षिका पर आरोप है कि स्कूल में पढ़ने वाले एक मासूम के साथ उसने शारीरिक संबंध बनाए। महिला फ्रीहोल्ड इटरमीडिएट स्कूल में स्पेशल एजुकेशन टीचर है।

प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक महिला का नाम एलीसन हैवमैन नीद्रैक है। जांच के मुताबिक एलीसन ने इसी साल के शुरुआत में स्टूडेंट का यौन शोषण शुरू किया था। हालांकि इस बात का पता कैसे चला यह बात प्रशासन ने नहीं बताई है।

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित स्टूडेंट की उम्र नहीं बताई गई है। हालांकि वह 6 से आठवीं कक्षा के बीच का स्टूडेंट हो सकता है।

वहीं महिला टीचर को मॉनमाउथ काउंटी की जेल में रखा गया है। फिलहाल वह हिरासत में है। फिलहाल मामले की सुनवाई कोर्ट में नहीं हुई है। कोर्ट में ही फैसला होगा कि शिक्षिका को जेल में ही रहना होगा या फिर जमानत मिल जाएगी। 

प्रशासन का कहना है कि अगर किसी को भी महिला टीचर की हरकतों के बारे में पता है तो वह आगे आए और उन्हें जानकारी दे।

प्रशासन ने कहा, अगर किसी को भी एलिसन के बारे में जानकारी हो तो वह 8005337443 पर इसकी सूचना दें। लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक एलिसन फ्रीहोल्ड इंटरमीडिएट स्कूल में मार्च 2022 से पढ़ा रही हैं। 2008 से ही वह अलग-अलग स्कूलों में पढ़ा रही हैं। 

वह खुद को बेहद गंभीर शिक्षिका बताती हैं और स्टूडेंट्स का अच्छा रिजल्ट लाने का दावा करती हैं। वहीं टीचर की वकील का कहना है कि वह निर्दोष हैं और फिलहाल ज्यादा कुछ बताने से इनकार किया है।

बता दें कि दो दिन पहले ऐसी ही घटना अमेरिका के लुइसियाना से आई थी। यहां दो महिला टीचर्स पर स्टूडेंट्स को गंदी फोटो और टेक्स्ट भेजने का आरोप था। टीचर पर 18 साल के स्टूडेंट से शारीरिक संबंध बनाने का भी आरोप था। 

The post स्कूल में नाबालिग स्टूडेंट से सेक्स करती थी टीचर, पोल खुली तो पहुंच गई जेल… appeared first on .

Leave A Reply

Your email address will not be published.