Bigg Boss OTT 3 से पायल के बाहर होने पर आया पति अरमान का रिएक्शन

0

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की शुरुआत हुए पूरे एक हफ्ते हो चुके हैं। इस एक हफ्ते में दर्शकों को काफी ड्रामा देखने को मिला। रविवार की रात पायल मलिक को बिग बॉस के घर से बाहर होना पड़ा। बिग बॉस के सभी प्रतिभागी पहले दिन से ही इस शो में अपने पैर जमाने के लिए जद्दोजहद करते हुए दिख रहे हैं। पायल मलिक के घर से बाहर होने के बाद उनके पति अरमान के रिएक्शन ने सभी को चौंका दिया है। अरमान ने पायल के घर से निकलने पर कुछ ऐसा कहा, जिसने प्रशंसकों को हैरान कर दिया। 

अरमान मलिक ने जिस दिन अपनी दो पत्नियों पायल और कृतिका के साथ शो में एंट्री की उसी दिन से ये तीनों सुर्खियों में बने हैं। कई कलाकारों ने जहां बहुविवाह को बढ़ावा देने को लेकर इनकी आलोचना की वहीं, कई लोग इनके समर्थन में भी रहे। इन तीनों का एक ही छत के नीचे रहना भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर होने वाली दूसरी प्रतिभागी पायल मलिक हैं। कल रात उनका निष्कासन हुआ। पायल का घर से जाना बाकी प्रतिभागियों के लिए बेहद चौंकाने वाला था। वहीं, पायल के पति अरमान ने अपनी दूसरी पत्नी से पायल के घर से बाहर जाने पर कुछ ऐसा कह दिया कि उनके प्रशंसक भी हैरान रह गए।
 
दरअसल, पायल के घर से बेदखल होने के बाद कृतिका पूरी तरह से टूटी हुई नजर आईं। वह फूट-फूट कर रोने लगीं। उन्हें संभालने के लिए अरमान उनके पास आएं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान अरमान ने कहा कि उन्हें खुशी है कि पायल शो से चली गईं। अरमान ने कहा कि वह चाहते थे कि वह शो में बनी रहें और लड़ें, लेकिन अब जब वह चली गई हैं, तो वह भी इस बात से खुश हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.