विराट कोहली ने रोहित और T20 WC Trophy संग आइकॉनिक तस्वीर को लेकर किया खुलासा, कहा 

0

भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को फाइनल मैच में 7 रन से हराकर टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया। 17 साल के लंबे इंतजार के बाद भारत ने ये ट्रॉफी अपने नाम की। इससे पहले साल 2007 में एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप की ट्रॉफी जीती थी।

इस ट्रॉफी के जीतने के बाद भारतीय टीम के स्टार बैटर विराट कोहली ने रोहित शर्मा और आईसीसी टी20 विश्व कप की ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर क्लिक कराई। विराट-रोहित की इस तस्वीर को फैंस ने खूब पसंद किया। अब किंग कोहली ने रोहित के साथ अपनी यादगार फोटो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने ही रोहित से ये फोटो क्लिक कराने के लिए कहा था।

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें विराट कोहली ने रोहित शर्मा और आईसीसी टी20 विश्व कप की ट्रॉफी के साथ अपनी यादगार तस्वीर के पीछे की कहानी बता रहे हैं। कोहली ने बताया कि उन्होंने रोहित से कहा था कि वह टी20 विश्व कप की ट्रॉफी के साथ ये फोटो क्लिक कराए।

कोहली ने कहा कि ये रोहित के लिए भी बेहद ही स्पेशल दिन रहा। उनके परिवार वाले यहां मौजूद थे ( उनकी बेटी समायरा) को उन्होंने अपने कंधे पर बैठाया था, लेकिन मुझे लगा कि इस जीत में रोहित पीछे ही रहे। मैंने उनसे कहा कि आप भी ट्रॉफी को कुछ देर के लिए पकड़े, भले ही 2 मिनट के लिए पकड़े। हमें एक फोटो लेनी चाहिए, क्योंकि ये सफर काफी लंबा रहा।

35 साल के विराट कोहली ने साथ ही कहा कि मैं और रोहित काफी समय से क्रिकेट साथ में खेल रहे हैं और हमने ये जीत सुनिश्चित करने के लिए अपना बेस्ट योगदान दिया। कैप्टन लीडर, लीडर कैप्टन.. हमने सिर्फ एक ही चीज के लिए काम किया वो रहा भारतीय क्रिकेट के लिए। ये फोटो भारतीय क्रिकेट के लिए हमारे समर्पण को दिखाता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.