वरुण धवन ने फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की तारीफ करते हुए कही यह बड़ी बात….

0

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 AD का डंका चारों तरफ बज रहा है। अपनी रिलीज के बाद से ही यह फिल्म लगातार सुर्खियों में हैं।  अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास और कमल हासन अभिनीत इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने इसे 'मास्टरपीस' तक बता दिया है। आम लोगों के साथ कई फिल्मी सितारों ने कल्कि 2898 एडी की तारीफ की है। अब इस सूची में वरुण धवन का नाम भी शामिल हो गया है। वरुण ने हाल ही में इस फिल्म को देखने के बाद अपना अनुभव साझा किया। 

एक्स पर अभिनेता ने फिल्म की समीक्षा करते हुए इसकी जमकर प्रशंसा की। पोस्ट में अभिनेता ने लिखा, "कल्कि वह सब कुछ है, जिसका सपना हमने भारतीय सिनेमा के लिए देखा था। हर फ्रेम अद्भुत है। आप लोगों ने जो किया है वह किसी जादू और पागलपन से कम नहीं है।" इस पोस्ट में आगे अभिनेता ने शानदार सिनेमाई अनुभव देने के लिए निर्माताओं और फिल्म की स्टार कास्ट को धन्यवाद दिया है।

वरुण के अलावा रजनीकांत, नागार्जुन और अल्लू अर्जुन जैसे बड़े सितारों को भी यह फिल्म पसंद आई है। पुष्पा 2 में नजर आने जा रहे अल्लू ने हाल ही में फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट साझा किया था। फिल्म में दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में हैं। वहीं, फिल्म में विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर, राम गोपाल वर्मा, एसएस राजामौली और ब्रह्मानंदम ने कैमियो किया है। 27 जून को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। 

ताजा आंकड़ों के मुताबिक फिल्म घरेलू स्तर पर 350 करोड़ रुपये से एक कदम दूर है। पांचवें दिन फिल्म ने 34.6 करोड़ रुपये की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 343.6 करोड़ रुपये हो गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.