JDU नेता के घर में 10 लाख की डकैती, 12 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

0

गोपालपुर थाना के मनोहरपुर कछुआरा में मंगलवार की रात डकैतों ने जदयू युवा के प्रदेश उपाध्यक्ष के घर में घुसकर लाख रुपये की डकैती कर ली। डकैतों ने घर में रखे हुए 10 लाख के सोने के जेवर और 38 हजार रुपये नकदी पर हाथ साफ कर लिया।

डकैती के बाद बदमाशों ने स्वजनों का मोबाइल बाहर ले जाकर खेत में फेंक दिया। घटना की सूचना गृहस्वामी ने पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने श्वान दस्ते की मदद से छानबीन की। मौके पर एसपी सिटी पूर्वी, डीएसपी सदर टू भी पहुंचे और पीड़ित परिवार से पूछताछ की।

डीएसपी सदर टू सत्यकाम ने बताया कि अपराधियों की तलाश में छानबीन की जा रही है।

रात करीब 12.30 बजे हुई डकैती

जानकारी के अनुसार, मनोहरपुर कछूआरा में जदयू युवा के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष कुमार रहते हैं। इनका मकान गांव के बाहरी हिस्से में है। मंगलवार की रात करीब 12:30 बजे घर के पिछले हिस्से से 12 की संख्या में रहे हकैत अंदर घुस आए।

घर का एक-एक कोना खंगाला

डकैतों ने हथियार के बल पर घर के सभी सदस्यों को बंधक बना लिया और मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया। घर के सभी सदस्यों को अपराधियों ने एक स्थान पर बैठा दिया। इसके बाद घर के एक-एक कोना को खंगाल दिया। घर में रखे खानदानी जेवरात एवं अन्य समान और 38 हजार रुपया नकदी लूट ली।

सूचना मिलने के साथ ही थानाध्यक्ष गोपालपुर जावेद अहमद खां दल बल के साथ पहुंचे और घटना से वरीय पदाधिकारी को अवगत कराया। मौके पर सिटी एसपी पूर्वी एवं डीएसपी सदर टू भी पहुंचे। पुलिस ने अपराधियों की तलाश में खोजी कुत्ते को बुलाया। खोजी कुत्ते ने अपराधियों के भागने की दिशा कुछ हद तक पुलिस को बताया, लेकिन खेत होने के कारण पुलिस को कुछ खास हाथ नहीं लग सका।

Leave A Reply

Your email address will not be published.