विराट कोहली ने पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद शेयर की खास पोस्ट

0

टी20 विश्व कप की ट्रॉफी भारतीय टीम वतन लौट चुकी है। 4 जुलाई यानी आज सुबह 6 बजकर 10 मिनट पर टीम इंडिया दिल्ली के एयरपोर्ट पहुंची, जहां टीम इंडिया का भव्य स्वागत हुआ।

उसके बाद रोहित एंड कंपनी आईटीसी मौर्या होटल में कुछ देर आराम के लिए रुकी और फिर वहां भी होटल स्टाफ ने टीम का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद रोहित शर्मा की कप्तानी वाली पूरी टीम स्पेशल जर्सी पहनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंची, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद टीम इंडिया के स्टार बैटर विराट कोहली का पहला रिएक्शन सामने आया हैं। 

दरअसल, रोहित शर्मा एंड कंपनी ने बारबाडोस में आए चक्रवात के बाद अपने घर वापसी कर ली है। गुरुवार को पीएम मोदी ने वतन लौटने के बाद पीएम मोदी से मुलाकात की।

पीएम मोदी से मुलाकात करने के बाद विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि हमारे मान्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना सौभाग्य की बात रही। थैंक्यू सर हमें अपने आवास में बुलाने के लिए।

किंग कोहली ने पीएम मोदी संग पूरी टीम की तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ पीएम मोदी को ट्रॉफी सौंप रहे हैं। इसके अलावा कोहली ने पीएम मोदी के साथ अपने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह उनसे हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं। 

विराट कोहली के अलावा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पीएम मोदी को टीम को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद कहा। युजवेंद्र ने अपने एक्स पर एक ट्वीट शेयर किया और पीएम मोदी को धन्यवाद कहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.