रायपुर में महिला की गला दबाकर हत्या, तीन दिन बाद कमरे में मिली लाश

0

राजधानी रायपुर के कबीर नगर थाना क्षेत्र में महिला की हत्या कर दी गई। महिला का शव उसके बेडरूम में मिला है। लाश तीन से चार दिन पुरानी बताई जा रही है। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। महिला के फोन नंबर की भी जांच की जा रही है। महिला के पति ने पुलिस को बताया है कि नागपुर से लौटने के बाद उसे अपने घर का दरवाजा बंद मिला और अंदर से बदबू आने पर वह कमरे के अंदर झांक कर देखा तो उसे बिस्तर पर पत्नी की लाश दिखी।

कबीर नगर थाना क्षेत्र के अटल आवास निवासी सोनू जायसवाल 26 वर्ष की हत्या होने की शिकायत उसके पति संजय जायसवाल ने दर्ज कराई है। हत्या गला दबाकर की गई है या किसी धारदार हथियार से इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही होगी। लाश सड़ चुकी थी, इस वजह से हत्या कैसे हुई है, इस बात का पुलिस सही ढंग से अंदाजा नहीं लग पा रही है।

पुलिस कर रही पति से भी पूछताछ

पुलिस के अनुसार महिला का पति प्राइवेट जॉब करता है। दो छोटे बच्चे हैं। घटना के समय महिला के बच्चे कहां थे, इसकी भी जांच पुलिस कर रही है। पति को भी संदेह के दायरे में देख रही है। अंदर से दरवाजा बंद था तो कोई व्यक्ति बाहर से कैसे जा सकता है। पुलिस इस ओर भी जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.