मंदिर में चचेरे भाई ने की बहन से शादी, परिवार ने जताई नाराजगी; मां पहुंची थाने 

0

बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते को कलंकित करते हुए भाई ने अपनी चचेरी बहन से ही शादी रचा ली। इसकी चर्चा गांव सहित क्षेत्र में जोर-शोर से चल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, उक्त प्रेमी युगल ने दो दिन पूर्व बेगूसराय के चट्टी रोड स्थित एक मंदिर में शादी रचा ली। दोनों के बीच दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आखिरकार दोनों ने आपस में शादी करने का फैसला कर लिया। इस संबंध में लड़की की मां ने वीरपुर थाना में आवेदन देकर पुत्री की सकुशल बरामदगी की गुहार लगाई है। लड़की वाले थाने पहुंच गए हैं।

बेटी को बहला फुसलाकर ले गया: लड़की की मां

लड़की की मां का आरोप है कि आरोपित युवक ने पुत्री को शादी की नीयत से बहला फुसलाकर उसे अगवा कर लिया है। स्वजनों ने बताया कि लड़की कालेज में फार्म भरने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार, दोनों प्रेमी जोड़े बालिग बताए जा रहे हैं।

हालांकि, वीरपुर पुलिस को दोनों प्रेमी युगल के मंदिर में शादी करने की जानकारी मिल चुकी है। पुलिस दोनों की बरामदगी के लिए संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस दावा कर रही है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेगूसराय में इससे पहले बीपीएससी शिक्षक ने भागकर रचा ली थी शादी

बता दें कि बेगूसराय में इससे पहले बीपीएससी शिक्षक ने भागकर शादी रचा ली थी। शिक्षक ने मंदिर में जाकर लड़की की मांग भरा था। इस शादी के बाद काफी बवाल मचा था। लड़की के घर वालों ने लड़के पर अपहरण का आरोप लगाया था। हालांकि, दोनों ने रजामंदी से शादी की थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.