रणबीर कपूर के बर्थडे पर राहा की क्यूट एंट्री: पापा की उंगली पकड़े तबेले में टहलते हुए

0

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। उनका सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं है। ऐसे में उनसे जुड़ी खूबसूरत यादों को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं आलिया भट्ट अक्सर रणबीर से जुड़े पोस्ट कर उनके चाहने वालों का दिन बना देती हैं। हाल ही में, एक बार जिगरा (Jigra) एक्ट्रेस ने पति के साथ अपनी लाडली बेटी की अनदेखी फोटोज शेयर की हैं, जो फैंस का दिल चुराने के लिए काफी है।

42 साल के हुए रणबीर कपूर

दरअसल, 28 सितंबर 2024 को रणबीर कपूर अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता ने यह खास दिन अपनी बीवी आलिया और बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) के साथ सेलिब्रेट किया है, जिसकी झलकियां एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिखाई हैं।

पेड़ को हग करते दिखे पापा-बेटी

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर की ढेर सारी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वह, आलिया और राहा तीनों एक पेड़ को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। आलिया ने जहां अपनी आंखें बंद कर रखी हैं, दूसरी ओर रणबीर अपनी प्रिंसेस को एक टक निहार रहे हैं। जबकि राहा की नजर तो कैमरे पर टिकी हुई है।

तबेला में घूमीं राहा

दूसरी फोटो डिज्नीलैंड (Disneyland) की है। नन्ही राहा अपने पापा की गोद में बैठ डिज्नीलैंड घूमती नजर आ रही हैं। एक फोटो में आलिया, रणबीर कपूर की गोद में बैठकर खिल-खिलाकर हंस रही हैं। तीसरी फोटो में राहा पापा के साथ तबेले में घोड़े को निहारती हुई नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट ने लुटाया प्यार

एक तस्वीर में आलिया भट्ट ने कॉफी और आखिरी में फोटो कार्ड और बलून दिखाया है, जिसमें हैप्पी बर्थडे रणबीर लिखा हुआ है इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कभी-कभी आपको सिर्फ एक बड़े से हग की जरूरत होती है ताकि आप जिंदगी को महसूस कर सकें। हैप्पी बर्थडे बेबी।" अर्जुन कपूर से नीतू कपूर तक ने इन फोटोज को पसंद किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.