गला काटकर पत्नी-बेटी को मार डाला:रायपुर में घरेलू विवाद के बाद पति ने की हत्या; बीवी के कैरेक्टर पर शक करता था

0

रायपुर/ रायपुर में नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी और बेटी को धारदार हथियार से वार कर मार डाला। बताया जा रहा है कि बंद कमरे में बेटी और पत्नी की खून से सनी लाश मिली है। आवेश में आकर पत्नी और बेटी का गला रेता है। पूरा मामला खरोरा थाना इलाके के ग्राम घिवरा का है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी योगेश वर्मा ने कुछ दिन पहले ही बड़ी बेटी की शादी की थी। वह दोनों बेटियों की एक साथ शादी करना चाहता था, लेकिन छोटी बेटी की शादी तय नहीं होने से वह नाराज चल रहा था। इस बात को लेकर घर में लड़ाई झगड़े की स्थिति बनी रहती थी।

विवाद के बाद पत्नी और बेटी का गला काटा

इसी बीच सोमवार को पति-पत्नी के बीच फिर विवाद हुआ। पति योगेश आवेश में आ गया। पहले उसने अपनी पत्नी 41 साल की जानकी वर्मा का गला काटा, इसके बाद दूसरे कमरे में सो रही 22 साल की बेटी लवली वर्मा की भी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अंदर से घर का दरवाजा बंद कर योगेश बाड़ी के रास्ते से भाग गया।

बेटे ने देखी मां और बहन की लाश

आरोपी योगेश वर्मा का 19 साल बेटा विवेक पड़ोस में ही अपने मामा के घर पर था। वह जब घर आया तो अंदर से दरवाजा बंद था। काफी देर तक आवाज देने पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो विवेक छत से कूदकर अंदर घुसा। अंदर का मंजर देखकर विवेक घबरा गया। जैसे-तैसे उसने दरवाजा खोला और पड़ोसियों को जानकारी दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.