छत्तीसगढ़-बलरामपुर में वाहन पलटा, सशस्त्र बल के दो सुरक्षा कर्मियों की मौत और ड्राइवर सहित दो घायल

0

बलरामपुर.

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में सड़क हादसे में सशस्त्र बल (सीएएफ) के दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई है। ये लोग जिस गाड़ी से यात्रा कर रहे थे, उसके पलट जाने से दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई जबकि एक साथी घायल हो गए हैं। हादसे में पिकअप वाहन का सिविल चालक भी घायल हो गया है। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना बुधवार देर रात की है।

सड़क हादसे में सशस्त्र बल (सीएएफ) के दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई है। ये लोग जिस गाड़ी से यात्रा कर रहे थे, उसके पलट जाने से दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई जबकि एक साथी घायल हो गए हैं। हादसे में पिकअप वाहन का सिविल चालक भी घायल हो गया है। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना बुधवार देर रात की है।

दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत
बुधवार को भी छत्तीसगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए। दरअसल, छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में सड़क हादसा हुआ। बिलासपुर-शिवरीनारायण मेन रोड पर मेहंदी गांव के समीप एक तेज रफ्तार बस ने 5 लोगों को बेरहमी से कुचल दिया। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए बिलासपुर के अस्पताल में भेजा गया। वहीं घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए भीड़ ने बस में जमकर तोड़फोड़ की। इस दर्दनाक हादसे के बाद लोगों ने बिलासपुर-शिवरीनारायण रोड पर चक्काजाम कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर राजस्व और पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची और गुस्साए ग्रामिणों को समझाने का प्रयास किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.