फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए अमिताभ बच्चन

0

महानायक अमिताभ बच्चन ज्यादातर प्रमोशनल इवेंट से दूरी बनाना पसंद करते हैं. वह खुद की बड़ी फिल्मों के प्रमोशन से नदारद नजर आते हैं. मगर हाल में हुए 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशनल इवेंट में वह शामिल हुए. उन्हें देख हर फैन भी चौंक गया. अब उन्होंने खुद अपने ब्लॉग पर इवेंट में आने की वजह का खुलासा किया.

बिग बी ने अपने ब्लॉग पर बुधवार शाम को मुंबई में आयोजित फिल्म के इवेंट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. बिग बी ने लिखा, 'प्रमोशनल काम के लिए मेरी मौजूदगी ऐसी है जिससे मैं दूर रहता हूं… लेकिन सबसे बेहतरीन प्रोडक्शन टीम की खातिर और खास तौर पर, एक ऐसी टीम जिसे बेटियां चलाती है यह व्यक्तिगत पसंद से परे एक जस्टिफिकेशन है.'

'कल्कि 2898 एडी' की टीम की तारीफ की

इसके बाद एक्टर ने नाग अश्विन द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म की टीम की प्रशंसा की. ''प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के विजन का हिस्सा बनना, कुछ असाधारण विचारों का हिस्सा बनना एक ऐसी खुशी थी, जिसकी मैंने कल्पना भी नहीं की थी या जिसके करीब भी नहीं था.''

बिग बी ने खरीदा पहला टिकट

अमिताभ ने फिल्म प्रोड्यूसर अश्विनी दत्त से फिल्म का टिकट खरीदते हुए अपनी एक तस्वीर भी शेयर की और लिखा, ''फिल्म प्रोड्यूसर से शो का पहला टिकट खरीदते हुए…'' फिल्म में कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी सहित कई अन्य कलाकार लीड रोल में हैं.

'कल्कि 2898 एडी' में कौन किस रोल में है?

फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा के किरदार में है, वहीं प्रभास भैरव के रोल में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसमें कमल हासन की भी झलक दिखाई दी. इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं.

ट्रेलर में कहानी काशी से शुरू होती है, जो संसाधनों से भरपूर भूमि है. इस पर शाश्वत चटर्जी का कब्जा है. उसे एक भविष्यवाणी से पता चलता है कि एक बच्चा जल्द ही जन्म लेने वाला है, जो उसके शासन को उखाड़ फेंकेगा. 

'कल्कि 2898 एडी' में दीपिका का रोल

इस बच्चे को दीपिका पादुकोण का किरदार जन्म दे रहा है. अपने शासन की रक्षा के लिए राजा उसके सिर पर इनाम रखता है. वहीं अमिताभ का किरदार अश्वत्थामा, दीपिका और उसके बच्चे की रक्षा करता है. 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.