सलमान खान की ‘सिकंदर’ के सेट से तस्वीर हुई वायरल

0

सलमान खान दिग्गज निर्देशक एआर मुरुगादॉस की फिल्म सिकंदर में बिज़ी हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले खुद ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. टाइगर 3 और ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला था, उसके बाद सलमान अपनी अगली फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. अब सिकंदर के से सेट भाईजान की धमाकेदार तस्वीरें सामने आई हैं.

सिकंदर के सेट से लीक हुई तस्वीरों में सलमान खान का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. दोनों ही तस्वीरों में अंधेरा है और सलमान अपने ही अंदाज़ में खड़े दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर चर्चा है कि ये तस्वीरें सिकंदर के एक्शन सीक्वेंस के दौरान की हैं, जहां सलमान विलेन की धुलाई कर रहे हैं. मोहम्मद सोहेल नाम के शख्स ने सलमान की ये तस्वीरें एक्स पर शेयर की हैं.

सिकंदर रिलीज डेट?

सलमान खान ने 19 जून को निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक एआर मुरुगादॉस के साथ तस्वीर शेयर कर बताया था कि सिकंदर को वो 2025 ईद पर रिलीज़ करने की तैयारी कर रहे हैं. उसी दिन से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हुई है.

फिल्म में सलमान खान की टाइटल किरदार यानी सिकंदर का रोल निभा रहे हैं. इसमें रश्मिका मंदाना मेन फीमेल लीड के तौर पर नज़र आने वाली हैं. चर्चा है कि रश्मिका ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. सलमान और रश्मिका की ये पहली फिल्म होने वाली है. हालांकि फिल्म में सलमान का किरदार कैसा होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

पिछली फिल्मों का क्या हाल हुआ था?

पिछले साल सलमान खान की दो फिल्में आईं, किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3. पर दोनों ही फिल्मों को वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जैसे रिस्पॉन्स की सलमान को उम्मीद थी. करीब सवा सौ करोड़ के बजट में बनीं किसी का भाई किसी की जान वर्ल्डवाइड 184 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. इसके अलावा टाइगर 3 ने वर्ल्डवाइड 464 करोड़ का ही बिज़नेस किया था, जबकि ये एक हाई बजट फिल्म थी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.