जया बच्चन का ऐश्वर्या पर बयान, क्या है रिश्ते की सच्चाई?

0

ऐश्वर्या राय को लेकर बीते दिनों से खबर आ रही है कि उनकी निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची है. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबरों के वायरल होने का सिलसिला लगातार जारी है. लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है, इसकी पक्की खबर किसी को नहीं है. तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या एक के बाद एक इवेंट अटेंड करती हुई नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को हर इवेंट में अपने साथ ले जाने को लेकर काफी ट्रोल भी हो रही हैं. लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें जया अपने और ऐश के रिश्ते पर बात करती हुई नजर आ रही हैं.

बहू और बेटी में फर्क
जया बच्चन का वायरल वीडियो काफी पुराना है. इस क्लिप में जया कहती हैं कि बेटी और बहू में फर्क. मां के तौर पर मैं बहुत स्ट्रिक्ट हूं. तभी जया से पूछा जाता है कि आप सास के तौर पर भी क्या इतनी ही स्ट्रिक्ट हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए जया कहती हैं, लेकिन वो मेरी बेटी नहीं है, वो मेरी बहू है. जया के इस अधूरे जवाब पर कुछ यूजर्स अपनी सहमति जाहिर करते हुए नजर आ रहे हैं, तो कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने कभी ऐश को बेटी माना ही नहीं. एक यूजर ने लिखा, सब सास ऐसी ही होती हैं, चाहे वो सेलिब्रिटी ही की क्यों न हो.

क्यों नजर नहीं आतीं ऐश्वर्या बच्चन परिवार में?
बीते काफी दिनों में सोशल मीडिया पर कई तरह के आर्टिकल छपे हैं. कई खबरों में ऐश्वर्या राय और जया बच्चन के रिश्ते के बारे में भी लिखा गया है. कई बार देखा गया है कि जब पूरा बच्चन परिवार एक साथ नजर आता है, तो ऐश्वर्या और उनकी बेटी उस परिवार में शामिल नहीं होती हैं. जया अपनी बहू के साथ बेहद कम और बेटी श्वेता बच्चन के साथ ज्यादा नजर आती हैं. श्वेता को अक्सर अपनी फैमली के साथ स्पॉट किया जाता है.

ऐश्वर्या को बताया परिवार के लिए परफेक्ट
एक वक्त ऐसा भी था कि जब जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय की काफी तारीफ भी की थी. जया का कहना था कि ऐश्वर्या उनकी फैमली में पूरी तरह फिट बैठती हैं. उन्हें बड़ों और छोटों का सम्मान करना आता है. ऐश्वर्या उनके परिवार के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं. इतना ही नहीं कई इवेंट्स पर जया और ऐश्वर्या के बीच की बॉन्डिंग भी देखी गई थी. ऐश्वर्या को उनकी सासु मां की साड़ी में भी कैप्चर किया गया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.