तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत

0

बिलासपुर

बिलासपुर में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पंचायत सचिव की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सचिव बुधवार की रात ड्यूटी से लौट रहे थे। तभी हाइवा ने उनकी बाइक को ठोकर मार दी। बाइक उछलकर सड़क से दूर जा गिरी और वो गंभीर रूप से घायल हो गए। अस्पताल ले जाने के बाद उनकी मौत हो गई। घटना मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, बनौरी निवासी राजाराम कुर्रे पंचायत सचिव के पद पर काम करता था। उनकी पोस्टिंग मस्तूरी जनपद पंचायत के ग्राम एरमसाही में थी। बुधवार को वे ड्यूटी पर एरमसाही गया था, जहां से काम निपटाने के बाद देर शाम वो अपने गांव लौट रहा था। बाइक सवार पंचायत सचिव मल्हार क्षेत्र के ग्राम नेवारी करियाताल के पास पहुंचा था।

ग्राम नेवारी करियाताल के पास उसी समय पचपेड़ी तरफ से रेत लेकर आ रहे हाइवा के चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में पंचायत सचिव की बाइक उछलकर सड़क से दूर जा गिरी और पंचायत सचिव गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हादसे के बाद वहां आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

इससे पहले ही मौका पाकर हाइवा चालक वहां से भाग निकला। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पंचायत सचिव को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई। गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.