PM Modi ने रोहित-विराट को फोन कर दी जीत की बधाई

0

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने वो कमाल कर दिखाया, जिसका इंतजार करोड़ों भारतीयों को 17 साल से था। बारबाडोस में खेले गए मैच में टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रन से मात देकर टी20 विश्व कप 2024 का खिताब अपने नाम किया।कपिल देवल, एमएस धोनी के बाद रोहित शर्मा उस लिस्ट में शामिल हो गए, जिनकी कप्तानी में भारत ने कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती। भारत की इस जीत के बाद पीएम मोदी ने भी टीम इंडिया के खिलाड़ियों को बधाई दी। पीएम मोदी ने अपने एक्स पर रोहित-विराट और कोच राहुल द्रविड़ की तस्वीरें शेयर की हैं।

पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया कि मैंने भारतीय क्रिकेट टीम से बात की और उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में शानदार जीत के लिए बधाई दी। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने कमाल का हुनर और जज्बा दिखाया। हर खिलाड़ी की लगन बहुत प्रेरणादायक है।पीएम मोदी ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा को फोन कर जीत की बधाई दी। उन्होंने रोहित के फोन पर बात करते हुए स्क्रीनशॉट अपने एक्स पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि प्रिय रोहित शर्मा, आप शानदार खिलाड़ी हैं। आपकी आक्रामक सोच, बल्लेबाजी और कप्तानी ने भारतीय टीम को एक नई दिशा दी है। आपका टी20 करियर हमेशा याद किया जाएगा। आज आपसे बात करके बहुत खुशी हुई।

भारत की जीत के बाद पीएम मोदी ने एक्स पर एक और पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने विराट कोहली की फोन पर बात करते हुए तस्वीर शेयर की। इस फोटो पर पीएम मोदी ने लिखा कि प्रिय कोहली, आपसे बात करते बहुत खुशी हुई। फाइनल मैच की पारी की तरह, आपने भारतीय बल्लेबाजों को शानदार तरीके से संभाला। आपने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट में कमाल किया है। भले ही आप टी20 क्रिकेट नहीं खेलेंगे, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि आप आने वाले खिलाड़ियों को प्रेरित करना जारी रखेंगे।

इसके अलावा पीएम मोदी ने भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ के लिए अपने एक्स पर लिखा कि द्रविड़ के शानदार कोचिंग सफर ने भारतीय क्रिकेट की सफलता को नई दिशा दी है। उनकी लगन, रणनीतिक सोच और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को तराशने के कारण टीम पूरी तरह बदल गई है। उनके योगदान और आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करने के लिए पूरा भारत उनका आभारी है। उन्हें वर्ल्ड कप जीतते हुए देखना खुशी की बात है। उन्हें बधाई देने भी मुझे बहुत अच्छा लगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.