फिल्मी अंदाज में बाइक सवार दो युवक लाखों के जेवर लेकर हुए फरार

0

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में मंगलवार की रात चक्रधर नगर चौक स्थित ओम ज्वैलर्स के यहां फिल्मी अंदाज में बाइक सवार दो अज्ञात लोगों द्वारा सोने चांदी के जेवरात लूटकर फरार होने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही चक्रधर नगर पुलिस टीम के अलावा स्वयं पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच चुके हैं।  

जानकारी के अनुसार शहर के चक्रधर नगर चौक में स्थित ओम ज्वेलर्स के संचालक द्वारा रोजाना की भांति दुकान बंद करने से पहले आभूषणों को अपने यहां कार्यरत कर्मचारियों के द्वारा दूसरे स्थान पर सुरक्षित जगह रखवाया जाता था। बताया जा रहा है कि मंगलवार की देर शाम भी दुकान बंद करने से पहले संचालक के द्वारा अपनी दुकान में रखे सोनें चांदी से भरे दो बैग तैयार करके अपने कर्मियों के माध्यम से भिजवाया गया। कर्मचारी आभूषण से भरा बैग लेकर जब निकले और कुछ दूर ही पहुंच पाये थे कि इसी बीच पल्सर सवार दो अज्ञात शख्स फिल्मी अंदाज में  उनसे बैग छीनकर फरार हो गए। 

उठाईगीरी की सूचना दिये जाने पर तत्काल चक्रधर नगर पुलिस, साइबर टीम के साथ पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल मौके पर पहुंचे और आरोपियों की पतासाजी के लिये तत्काल शहर के चारो तरफ नाकेबंदी कराने के बाद चार अलग-अलग टीमें बनाकर अभियान तेज कर दिया गया। बताया जा रहा है कि आभूषण से भरे  बैग में लाखों रुपये के जेवरात थे। कहा जा रहा है कि बदमाशों मे रेकी करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.